29.2 C
Dehradun
Friday, September 20, 2024

Uttarakhand: उत्तराखंड में मौलवी का घिनौना कांड, जिन्न बुलाने का डर दिखाया; कई बच्चियों का किया यौन उत्पीड़न

Uttarakhand: मौलवी बड़े लड़कों के साथ बेहद ही सख्ती से पेश आता था। वह बड़े लड़कों और लड़कियों को जल्दी घर भेज देता था। इसके बाद वह मस्जिद में बने एसी कमरे में एक-एककर छोटी बच्चियों को बुलाता था।

- Advertisement -spot_imgspot_img
- Advertisement -spot_imgspot_img

देशभर में महिला सुरक्षा को लेकर सवाल उठाए जा रहे हैं लेकिन, कुछ विकृत मानसिकता के लोग अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहे। अब उत्तराखंड के रुद्रपुर शहर से एक हैरान कर देने वाली खबर सामने आई है।

Maulvi accused of harassing girls in Rudrapur

एक खबर के अनुसार, यहां मदरसे में एक मौलवी ने छोटी बच्चियों को अश्लील वीडियो दिखाकर उनके साथ गंदी हरकतें कीं। पुलिस ने मौलवी को गिरफ्तार पर लिया और अब रिमांड पर लेने की तैयारी है। बताया जा रहा है कि जल्द ही पुलिस मौलवी के मोबाइल को भी कब्जे में लेगी। 

ऐसा देता था गंदी हरकत को अंजाम 

खबर के अनुसार मलसी गांव स्थित मदरसे में मौलवी बड़े लड़कों के साथ बेहद ही सख्ती से पेश आता था। वह बड़े लड़कों और लड़कियों को जल्दी घर भेज देता था। इसके बाद वह मस्जिद में बने एसी कमरे में एक-एककर छोटी बच्चियों को बुलाता था। मौलवी बच्चियों को अपने मोबाइल पर अश्लील वीडियो दिखाता था। मलसी गांव की ही एक महिला ने अपनी आठ साल की बेटी के हवाले से मौलवी पर गंभीर आरोप लगाए। महिला ने कहा कि पढ़ाई के बाद मौलवी चार मासूम बच्चियों को अपने कमरे में ले जाता था। वहां वो मोबाइल पर बच्चियों को अश्लील वीडियो दिखाकर अश्लील हरकतें करता था। 

जिन्न बुलाने की धमकी देता था

आरोप है कि मौलवी बच्चियों को डरा-धमकाकर रखता था। वो धमकी देता था कि अगर बच्चियों ने अपने माता-पिता को इस बारे में बताया, तो वह जिन्न बुलाकर उन्हें मार देगा। मौलवी की ऐसी घिनौनी हरकतों से बच्चियां डरीं हुईं थीं। एसएसपी का कहना है कि इस मामले में पुलिस द्वारा बाल कल्याण समिति को पत्र भेजा गया है। पत्र में बच्चियों और उनके माता-पिता की काउंसलिंग करने की बात कही गई है। 

सदन में मामले की गूंज

उधर, गैरसैंण में चले विधानसभा सत्र में भी यह मामला गूंदा। रुद्रपुर विधायक शिव अरोरा ने कहा कि मलसी गांव में मौलवी द्वारा अश्लील वीडियो दिखाकर बच्चियों के यौन उत्पीड़न का मामला आया है।

Uttarakhand News: तंत्र-मंत्र या टोना-टोटका, आखिर 25 साल की होनहार वकील ने क्यों चुना मौत का रास्ता?

उत्तराखंड में 104 वर्ग किलोमीटर वन भूमि पर अवैध कब्जा, सवालों के घेरे में वन विभाग

- Advertisement -spot_imgspot_img
Latest news
- Advertisement -spot_img
Related news
- Advertisement -spot_img

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here