29.2 C
Dehradun
Friday, September 20, 2024

UPL 2024: देहरादून में गरजा युवराज का बल्ला, 33 गेंदों में ठोके 74 रन; रोमांचक मुकाबले में हारा हरिद्वार

Uttarakhand Premier League: युवराज ने तो अपनी बल्लेबाजी से फैंस का दिल जीत लिया। महज 33 गंदों पर 5 चौके और 6 छक्कों की बदौलत युवराज ने ताबड़तोड़ 74 रनों की नाबाद पारी खेली।

- Advertisement -spot_imgspot_img
- Advertisement -spot_imgspot_img

इन दिनों उत्तराखंड प्रीमियर लीग (Uttarakhand Premier League) के मुकाबले देहरादून में चल रहे हैं। बीते दिन यहां एक शानदार मुकाबला देखने को मिला। मुकाबला था उधम सिंह नगर इंडियंस और हरिद्वार हीरोज़ के बीच। 

Uttarakhand Premier League USN-Haridwar Match

हालांकि यह मैच बारिश से प्रभावित भी रहा। हरिद्वार की टीम ने टॉस जीता और पहले गेंदबाजी का फैसला लिया। उधम सिंह नगर इंडियंस युवराज चौधरी और अभिषेक महाजन ने ओपनिंग की। युवराज ने तो अपनी बल्लेबाजी से फैंस का दिल जीत लिया। महज 33 गंदों पर 5 चौके और 6 छक्कों की बदौलत युवराज ने ताबड़तोड़ 74 रनों की नाबाद पारी खेली। युवराज की नाबाद पारी की बदौलत उधम सिंह नगर इंडियंस ने 11 ओवर में 125 रन बनाए। 

रोमांचक मुकाबले में हरिद्वार की हार

इसके बाद भी बारिश की वजह से मैच को रोकना पड़ा और फैसला डकवर्थ लुइस नियम के आधार पर हुई। हरिद्वार की टीम को जीत के लिए 11 ओवरों में 130 रनों का लक्ष्य दिया गया। मुकाबला रोमांचक रहा लेकिन जीत उधम सिंह नगर इंडियंस की हुई। हरिद्वार की टीम 11 ओवरों में 128 रन ही बना सकी और सिर्फ एक रन से हार गई। हरिद्वार की ओर से टॉप स्कोरर गिरीश रतूड़ी रहे। उन्होंने 19 गेंदों पर नाबाद 35 रन बनाए।

Uttarakhand News: योगनगरी ऋषिकेश रेलवे स्टेशन में दिखा 10 फुट लंबा अजगर, यात्रियों में हड़कंप..देखिए वीडियो

बधाई दें! उत्तराखंड के चार छात्रों का National Inspire Award के लिए चयन, देशभर से 8 लाख बच्चों ने किया था आवेदन

- Advertisement -spot_imgspot_img
Latest news
- Advertisement -spot_img
Related news
- Advertisement -spot_img

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here