26.2 C
Dehradun
Friday, September 20, 2024

Uttarakhand: हल्द्वानी में रिश्वतखोर अधिकारी गिरफ्तार, सिर्फ 10 हजार रुपये के लिए बेच दिया ईमान

Haldwani Assistant Engineer arrested:अब विजिलेंस यानी सतर्कता विभाग द्वारा अभियुक्त के कार्यालय और आवास की तलाशी ली जा रही है। आरोपी की चल-अचल सम्पत्ति के बारे में भी पूछताछ जारी है।

- Advertisement -spot_imgspot_img
- Advertisement -spot_imgspot_img

हल्द्वानी में पुलिस और सतर्कता विभाग ने बड़ी कार्रवाई को अंजाम दिया है। इस दौरान एक रिश्वतखोर सहायक अभियंता को 10 हजार रुपये की रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों गिरफ्तार किया गया। दरअसल शुक्रवार को विजिलेंस के पुलिस उपाधीक्षकअनिल सिंह मनराल को शिकायत मिली थी कि लोक निर्माण विभाग भीमताल के सहायक अभियन्ता दुर्गेश पन्त पुत्र द्वारा एक काम को निपटाने के लिए रिश्वत ली जा रही है। 

AE Durgesh Pant arrested while taking bribe in Haldwani

सूचना पर विजिलेंस की टीम ने जाल बिछाया और सहायक अभियन्ता दुर्गेश पन्त को 10 हजार रूपये की रिश्वत लेते हुए गिरफ्तार किया गया। अब विजिलेंस यानी सतर्कता विभाग द्वारा अभियुक्त के कार्यालय और आवास की तलाशी ली जा रही है। आरोपी की चल-अचल सम्पत्ति के बारे में भी पूछताछ जारी है। 

आप भी इन नंबरों पर करें संपर्क

उधर, निदेशक सतर्कता डॉ. वी, मुरूगेशन ने रिश्वतखोर अधिकारी को गिरफ्तार करने वाली टीम को नगद पुरस्कार देने की घोषणा की है। अगर आपको भी रिश्वतखोर अफसरों की शिकायत करनी है तो सतर्कता अधिष्ठान के टोल फ्री हैल्पलाइन नम्बर-1064 एवं Whatsapp हैल्पलाईन नम्बर 9456592300 पर सम्पर्क कर सकते हैं।

Uttarakhand: देहरादून में स्कूटी पर सवार होकर जा रहे थे दो दोस्त, ट्रक ने मारी टक्कर; एक की मौके पर मौत

Uttarakhand Employment News: उत्तराखंड को मिले 1094 नए जूनियर इंजीनियर, जानिए किन विभागों में मिली नियुक्ति

- Advertisement -spot_imgspot_img
Latest news
- Advertisement -spot_img
Related news
- Advertisement -spot_img

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here